Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुसाइड का लाइव Video हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, जाने पूरा मामला…

नई दिल्ली। जब कोई किसी से सच्चा प्यार करता है और उसे धोखा मिले तो उसका दर्द काफी गहरा होता है। कभी कभी इसका परिणाम काफी घातक हो जाता है। सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर हाल ही एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया। 16 फरवरी को 25 साल के सजिन ने फेसबुक ऑन करते हुए लाइव मोड को ऑन कर दिया। उसके बाद उसने वहीं पर जहर पी लिया। फेसबुक पर लाइव चल रहे इस वीडियो को सजिन के कुछ दोस्तो ने देख लिया जिसके बाद वो भागकर सजिन के पास पहुंचे और उस अस्पताल में भर्ती कराया।

आपको बता दें कि सजिन के इस तरह से सुसाइट करने के पीछे की कहानी काफी दुखभरी है। चेन्नई में रहने सजिन एक लड़की से बहुत प्यार करता था जो चेन्नई के ही नागरकोइल के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रही थी। सजिन का कहना है कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली। शादी के बाद किसी को पता न चले इसलिए दोनों ने अपने अपने घर पर रहने लगे। लेकिन एक दिन सजिन के फोन पर एक मैसेज आया जिसने इन दोनों के भाड़ा फोड़ दिया क्योंकि उस मैसेज में लिखा था मेरी प्यारी पत्नी।

इस मैसेज को देखकर सजिन के परिवार वालों ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। इस बात से परेशान होते हुए सजिन ने मदुरै हाईकोर्ट में अपनी पत्नी को पाने की आश से एक याचिका डाली जब उस याचिका पर सजिन की पत्नी को बुलाया गया तो लड़की ने अपना बयान पलट दिया और उसने कोर्ट में कहा कि सजिन ने उससे दबाव डालकर शादी की है। इसके साथ ही उसने कहा कि वह सजिन के साथ नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ रहना चाहती है। लड़की के इस तरह से पटल जाने के बाद सजिन ने आत्महत्या करने की कोशिश की। वहीं आपको बता दें कि सजिन को बचा लिया गया है।