Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PHOTO: फिटनेस फ्रीक हैं दिशा पाटनी, एब्स में रिविल की ये तस्वीर…

दिशा पाटनी

अक्षय कुमार, सलमान खान, टाइगर श्राॅफ ये कुछ ऐसे सितारे हैं, जो बाॅलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए चर्चित हैं।

टाइगर की सुपर फ्लेक्सिबिल और साॅलिड बाॅडी को आपने कई दफा देखा होगा, लेकिन फिटनेस के मामले में उनकी खास दोस्त दिशा पाटनी भी पीछे नहीं है।

दिशा अक्सर अपने जिम और एक्सरसाइज की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

दिशा पाटनी के एब्स

दिशा और टाइगर की शानदार केमेस्ट्री को हम फिल्म ‘बागी 2’ में देख चुके हैं। दोनों को कई दफा साथ में भी स्पाॅट किया गया है। दोनों की जोड़ी साथ में जमती भी हैं।

खबरें तो यहां तक हैं कि दोनों रिलेशनशिप में भी हैं, हालांकि, सार्वजनिक जीवन में दोनों ने कभी भी अपने रिश्तों पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। हमेशा जब भी दोनों से रिलेशनशिप को लेकर पूछा गया तो दोनों का जवाब यही होता था कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

दोनों फिटनेस फ्रीक हैं और दिशा की इन तस्वीरों को देखकर हम ही क्या टाइगर श्राॅफ भी ‘वाह’ कह उठेंगे।

Work in progress??? @pumaindia ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा के परफेक्ट ऐब्स देखकर तो यही लग रहा है कि फिटनेस और सुपर स्लिम बाॅडी की रेस में वह टाइगर श्राॅफ से कहीं भी पीछे नहीं रहने वाली हैं। दिशा के ऐब्स देखकर आपको बाॅडी बनाने का ख्याल आ रहा है या फिर आप अभी भी सुस्ती छोड़ने क लिए तैयार नहीं हैं! बहरहाल, आपको दिशा की ये तस्वीरें कैसी लगी, यह हमें कमेंट बाॅक्स में बताना न भूलिएगा।