Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घर मे लगी भीषण आग,आग से महिला झुलसी,रेफर

शिवकेशशुक्ल

कोरोना वायरस महामारी के बीच अमेठी में आग का कहर जारी है… शनिवार की रात मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गाँव सरैया तालुके दादरा में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई.. जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.. छप्पर से बने घर में आग लगने के कारण घर में राशन कपड़ा बिस्तर सहित अन्य जरूरी सामग्री पूरी तरीके से जलकर राख हो गई…वही आग की चपेट में आने से एक महिला बुरी तरह गम्भीर झुलस गई और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है..ग्रामीणों ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी जहां फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है..

पीड़ित जगन्नाथ मिश्र ने बताया कि अज्ञात कारण वश 1 बजे में आग लग गई जिसमें मेरे बाबा राम लौट मिश्रा की बहू गम्भीर रूप से झुलस गई और उनका सारा सामान जलकर राख हो गया महिला को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया जिनको डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया है लेखपाल और कानूनगो के साथ अधिकारी जांच करने आए थे और सभी लिखा पढ़ी करके ले गए हैं.

राजस्व निरीक्षक अमरनाथ पांडेय ने बताया राम लौट मिश्रा के यहाँ आज रात 1 बजे अग्नि कांड की घटना हुई थी मैं लेखपाल के साथ यहां आया हूँ इनका बहुत नुकसान हो गया है एक महिला भी गम्भीर रूप से झुलस गई है जिसका लखनऊ में इलाज चल रहा है कोटेदार को बुलाकर ततकाल राशन आदि उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया गया है प्रसाशनिक व्यवस्था के अंतर्गत जो देय है वह 24 घँटे के भीतर उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा ।