Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

 कासगंज:डिप्टी सीएम की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक,यूपी पुलिस के जवान दिखे कुत्ते को भगाते हुए

कासगंज|
यूपी के कासगंज में बीते दिनों दुर्घटना में मृत बीजेपी कार्यकर्ता के परिजनों से ढाढ़स बंधाने और आर्थिक सहायता राशि का चेक प्रदान करने के लिए आज गुरूवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कासगंज में पहुंचे। जहां उन्होंने पीढि़त परिवार के घर जाकर सात्वाना दी, वहीं पत्रकारों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने अपनी पार्टी का बचाव करते हुए अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना को मित्रधर्म का निर्वहन करने की नसीहत दे डाली।

10 लाख 30 हजार रूपये का चेक दिया 

  • आपको बता दें कि कासगंज में बीती 17 नवंबर को कमल संदेश यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जगदीश कुशवाह की हादसे में मौत हो गई थी। इसी को लेकर आज गुरूवार को केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पहली बार हेलीकाॅप्टर से कासगंज में उसके परिजनों को आर्थिक सहायता है और मुलाकात कर सात्वाना देने पहुंचे थेे।
  • जहां उनका हेलीकाॅप्टर शहर के बाराह पत्थर मैदान में उतरा था। कमाल की बात यह रही कि उनकी सुरक्षा में चूक दिखाई दी। जैसे ही श्री मौर्य हैलीकाॅप्टर से नीचे उतरे, तभी कुत्ते ने आंतक मचा दिया। सुरक्षा कर्मी कुत्ते को दौड़ाकर बाहर निकालते देखे गये।
  • डिप्टी सीएम का जत्था कार द्वारा मृतक जगदीश कुशवाह के घर पर पहुंचा। जहां श्मौर्य ने मृतक कार्यकर्ता के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें दस लाख 30 हजार रूपये का चेक प्रदान किया।                                       

सीएम योगी के हनुमान वाले बयान पर दी सफाई

  • उन्होंने पत्रकारो के सवाल राजस्थान के अलवर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहाकि मै समझता हूं, सीएम योगी आदित्यनाथ महाराज की क्या बयान है, किस प्रकार छापा है, और स्वय एक पीठ के पीठाधेश्वर हैं, वह पीठ नाथ साम्प्रादायिक का प्रतिनिधित्व रखती है। जिसे शिव का अवतार माना जाता है, मीडिया इस बयान को किस रूप में रखा है, मै नहीं जानता।
  • वहीं राममंदिर मसले के सवाल पर भी पार्टी का पक्ष रखते हुए कहाकि बीजेपी मंदिर बनाने के लिए समर्पित है, और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बयान कहाकि मित्र दलों को मित्रता का धर्म निभाना चाहिए,इसको लेकर एक बार राजनीति की सरगर्मिया बड़ गई, लेकिन यह राम मंदिर कब बनाया जायेगा, यह जबाब भी डिप्टी सीएम के पास नहीं था।


मृतक के भाई ने कहा हम संतुष्ट नहीं

  • वही जब हमने मृतक के भाई से बात की तो उन्होंने कहा कि हम इससे संतुस्ट नहीं है हमें इसके बदले कम से कम सरकारी नौकरी परमानेंट चाहिए।

Video:कुत्ते भगाते पुलिस कर्मी