Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिलजीत ने शेयर किया इवांका के ताजमहल के दीदार पर ये फनी मीम्स , ट्विटर पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

 

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ फिल्मों में ही नहीं बल्क‍ि असल जिंदगी में भी कॉमेडी करते रहते हैं। फिल्मों में उनका मजाकिया नेचर तो सभी को दिखता है, लेकिन अब रियल में देखें उनका ये जॉली नेचर। दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीड‍िया पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के साथ एक मीम शेयर की है।

यह मीम काफी फनी है। यह इवांका ट्रंप की वही फोटो है। जिसपर सोशल मीडिया पर कई सारे मीम्स वायरल हो चुके हैं। अब मशहूर हो चुके इस मीम पर दिलजीत ने भी अपना हाथ आजमा लिया है।

उन्होंने ट्वीटर पर ताजमहल के सामने इवांका के साथ बैठे हुए अपनी मीम शेयर कर लिखा- पीछे ही पड़ गई, कहती है ताज महल जाना ताज महल जाना…मैं फिर ले ही गया और क्या करता’

उनकी फोटो पर फैंस ने भी खूब मजे लिए। फैंस ने दिलजीत के इस एडिटेड फोटो को जबरदस्त बताया। एक फैन ने लिखा- डोनाल्ड ट्रंप आपकी लोकेशन जानना चाहते हैं।

 


दिलजीत के इस फनी मीम के बाद ट्वीटर यूजर्स ने और भी फनी मीम्स शेयर किए हैं। एक मीम में इवांका मनोज वाजपेई के साथ देखी जा सकती हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप और बेटी इवांका के साथ भारत दौरे पर आए थे। इस दौरान वे ताजमहल भी गए।