Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्कूल परिसर में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की अंशका

 

 

उन्नाव। शहर कोतवाली क्षेत्र के जीजीआईसी स्कूल परिसर में गुरूवार की सुबह युवक का संदिग्ध हालात में फांसी पर शव लटकता मिला। स्कूल कर्मियों ने शव लटकता देखा तो पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, मृतक के परिजनों ने हत्याकर शव पेड़ से लटकाए जाने की अशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के माथर गांव निवासी आनंद श्रीवास्तव (24) पुत्र स्व. रामनारायण श्रीवास्तव शहर के मोतीनगर स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में मूकबधिर बच्चों के भोजन की देखरेख करता था। गुरुवार की सुबह संदिग्ध हालत में स्कूल परिसर के अंदर नीम के पेड़ पर आनंद का शव फंदे से लटकता मिला। स्कूल कर्मियों ने शव लटकता देखा तो स्कूल प्राचार्य व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पांच भाई एक बहन में तीसरे नंबर का था। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्याकर शव लटकाए जाने की अंशका जताई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।