Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

14 मई:राशिफल से जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष:कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा, परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है।

वृष:मन अशान्त रहेगा। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। बातचीत में संयत रहें। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी।

मिथुन:किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है। धन की स्थिति में सुधार होगा।

कर्क:व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से दूर रहें। सन्तान को कष्ट रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

सिंह:मानसिक शान्ति रहेगी। भाई बहनों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कन्या:मन अशान्त रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

तुला:मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं।पिता से धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक:मन में निराशा के भाव रहेंगे। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आय में कमी एवं खर्चों की स्थिति रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

धनु:आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मकर:मन अशान्त रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता को लेकर चिन्तित रहेंगे। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ:धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगी। आय में भी वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

मीन:वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है।