Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

18 जून: जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष
आपके पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे। इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है, लेकिन पारिवारिक-जीवन में गड़बड़ी, परिवार की बिगड़ती स्वास्थ्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे। आपको सीधे टकराव से बचने और अधिक समझौतावादी रवैया अपनाने की कोशिश करनी चाहिए। आपके स्वयं के स्वास्थ्य की भी अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है, क्योंकि आप अपनी आँखों या कानों को प्रभावित करने वाली कुछ छोटी बीमारियों से पीड़ित हो सकते हैं। कयासों के लिए समय ठीक नही है।

वृष
कार्यस्थल पर आपके पास अपनी योग्यता साबित करने के बेहतर अवसर होंगे। जो आपको सफलता के शिखर पर लेकर जाएंगे। आपके वरिष्ठों का व्यवहार आपके प्रति नरम रहेगा। आपका पारिवारिक-जीवन सुखी और शांतिपूर्ण रहेगा। आपके जीवनसाथी और बच्चे बहुत प्यार और देखभाल करेंगे। सामाजिक रूप से भी आप बहुत लोकप्रियता हासिल करेंगे। वित्तीय मामलों में सुधार और निरंतर प्रगति के प्रबल संकेत हैं। किसी दूर स्थान की लंबी यात्रा हो सकती है, जो आपके लिए बहुत फलदायी रहेगी।