Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

09 मई:राशिफल से जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

मेष:अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। 

वृष:पठन-पाठन में रुचि रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। आय की स्थिति में सुधार होगा।

मिथुन:मानसिक शान्ति तो रहेगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। परिवार की समस्या बढ़ सकती है। शिक्षा में व्यवधान आएंगें।

कर्क:आत्मविश्वास में कमी आयेगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। 

सिंह:किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

कन्या:मन अशान्त रहेगा। धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। 

तुला:आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

वृश्चिक:आत्मविश्वास में कमी आयेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु:आलस्य की अधिकता रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मकर:लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी को भी स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। 

कुंभ:कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। संचित आय में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

मीन:मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कला एवं संगीत में रूचि बढ़ सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।