Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

CRPF महिला की हुई दुनिया दीवानी, कहा- वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा

वैसे तो सोशल मीडिया में कई बाते वायरल होती रहती है लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(CRPF) की एक लेडी कांस्टेबल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह महिला कांस्टेबल भारत के टुकड़े-टुकड़े जैसे नारे लगाने वालों औऱ आतंकियों के एनकाउंटर पर मानवाधिकार का रोना रोने वालों के खिलाफ अपनी भावनाएं बेहद जोशीले अंदाज में व्यक्त कर रही हैं।

वीडियो देख इस लेडी कांस्टेबल का पूरा सोशल मीडिया दीवाना हो गया है। कोई इन्हें अपनी सलामी दे रहा है तो कोई इसे हर देशभक्त की आवाज बता रहा है। ध्यान दे ये बात इन लेडी कांस्टेबल का नाम है खुशबू चौहान। खुशबू सीआरपीएफ की 233वीं बटालियन में कार्यरत हैं। वीडियो 27 सितंबर का है लेकिन ये अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

देखें जोश भर देने वाला वीडियो

दरअसल 27 सितम्बर को दिल्ली में आईटीबीपी ने डिबेट का आयोजन किया था। टॉपिक था कि क्या मानवाधिकार का पालन करते हुए आतंकवाद से निपटा जा सकता है? कांस्टेबल खुशबू ने इस टॉपिक के विरोध में अपनी बात रखी खुशबू बेहद जोशीले अंदाज में यह भी कहते दिख रही हैं कि जब सीमा पर जवान शहीद होता है तो कोई मानवाधिकार की दुहाई नहीं देता लेकिन जब जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगते हैं तो सब उनके साथ खड़े हो जाते हैं।

इसी कड़ी में वह आगे कहती हैं कि जो कहता है कि हर घर से अफजल निकलेगा तो मेरी बात सुन लो- जिस घर से अफजल निकलेगा उस घर में घुसकर मारेंगे, वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा।