Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

50 हजार का इनामी अपराधी धर्मेंद्र टिंडी मुठभेड़ में गिरफ्तार

 

 

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस का आपरेशन क्रेक डाउन से अपराधियों की कमर तोड़ रहा है। इसके तहत कवि नगर थाना पुलिस ने शनिवार पूर्वाह्न 11 बजे मुठभेड़ का बाद 50 हजार के इनामी अपराधी धर्मेंद्र उर्फ टिंडी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों तरफ से चली गोली में टिंडी की टांग में गोली लगी है। बदमाश की गोली से एक मुख्य आरक्षी जख्मी हो गया ।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कवि नगर पुलिस डबल टंकी के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध युवकों पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस ने रुकने का इशारा किया। वह नही रुके नहीं और भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली लगन से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। उसे पुलिस ने दबोच लिया। उसकी पहचान धर्मेंद्र उर्फ टिंडी पुत्र इन्द्रपाल निवासी भरतपुर (राजस्थान) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान मुख्य आरक्षी पंकज घायल हो गया है। धर्मेंद्र का साथी मौके से भागने मे सफल रहा। उसकी तलाश जारी है। एसएसपी ने बताया कि टिंडी डकैती के एक केस में वांछित था। उसे जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। वह 2017 से जनपद शामली से फरार चल रहा था। उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक और एक पिस्टल नाइन एमएम, खोखा और दो बिना चले कारतूस बरामद हुए हैं। टिंडी के विरुद्ध विभिन्न थानों में लूट, चोरी समेत अन्य अपराधों के लगभग एक दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।