Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रक्षाबंधन पर चचेरे भाई ने बाथरूम में किया रेप, बहन ने फांसी लगा दी जान

 

 

कानपुर। बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में चचेरे भाई ने घर में अकेला पाकर नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। बहन ने उसके माता पिता से शिकायत की, लेकिन बेटे की जगह उसे ही डांट पड़ गयी। परेशान होकर किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां की रहने वाली 14 वर्षीय बालिका कक्षा नौ की छात्रा थी। छात्रा की मां गुरुवार को भाई को राखी बांधने मायके गई थी, साथ में भाई भी गया था। शाम को उसके पिता उन्हें लेने ससुराल गए थे। किशोरी घर में अकेली थी। आरोप है कि छात्रा के चचेरे भाई सूरज ने उसे बाथरूम में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत जब उसने अपने चाची और चाचा से की तो उन्होंने किशोरी को ही पीट दिया। इससे आहत होकर छात्रा ने देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच शुरू कर दी है। आरोपित सूरज फिलहाल फरार है।.पुलिस उसकी तलाश कर रही है।