Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रोड पर घूमता दिखा तेंदुओं का जोड़ा, राहगीरों ने देखा दुर्लभ नजारा, वीडियो

बहराइच। जिले के कतर्नियाघाट वाईल्ड लाईफ क्षेत्र से सटे गिरीजापुरी कैलाशपुरी मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पास रविवार की देर शाम दो तेंदुओं का जोड़ा तकरीबन एक घंटे तक बीच सड़क पर चहल कदमी करता नजर आया। तेंदुओं के अचानक बीच सड़क पर आ जाने के कारण रोड के दोनों ओर राहगीरों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। तेंदुओं के जोड़े को बीच रोड पर डटा देख राहगीर सहमें हुए नजर आए। कतर्निया इलाके में बीच सड़क पर तेंदुओं की मौजूदगी की सूचना पाकर इलाके में गश्त कर रही वन विभाग की टीम भी आनन-फानन में मौके पर पहुंची और तेंदुओं की निगरानी में जुटी रही। ये नजारा बीच रोड पर तकरीबन एक घंटे तक चलता रहा।

इसी बीच रास्ते से गुजरने वाले कई राहगीरों में से कुछ राहगीरों ने अपनी गाड़ियों में बैठे बैठे सड़क पर डेरा डाले दो तेंदुओं के चहल कदमी की तस्वीर को अपने मोबाईल कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया में शेयर किया है, जो तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। राह से गुजरने वाले राहगीरों ने बताया कि एक तेंदुआ लंगड़ा कर चल रहा था,जिससे संभावना जतायी जा रही है कि शायद पांव में गहरी चोट लगने के कारण तेंदुआ चलने से असमर्थ था। जिस कारण बीच सड़क पर काफी देर तक जमा रहा।

राजीव दीक्षित की रिपोर्ट