Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना वायरसः लखनऊ मेट्रो से करें सुरक्षित सफ़र, मेट्रो स्टेशन और ट्रेन में सफ़ाई का रखा जा रहा पूरा ध्यान

विश्व भर में फैली कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए आज उत्तर प्रदेश मेट्रो के प्रबंध निदेशक श्री कुमार केशव ने किया लखनऊ मेट्रो के सभी मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण।

प्रातः 09:45 बजें चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर पहुंचें प्रबंध निदेशक और स्वतः किया पूरे मेट्रो स्टेशन का निरिक्षण फिर मुंशिपुलिया मेट्रो स्टेशन तक सभी मेट्रो स्टेशनों का किया निरिक्षण।

लखनऊ मेट्रो के सभी स्टेशनों पर अपने निरिक्षण के दौरान प्रबंध निदेशक श्री कुमार केशव ने मेट्रो परिसर में यात्रियों के संपर्क में आने वाले स्थानों जैसे टिकट काउंटर्स, एएफ़सी गेट, टीवीएम मशीनों, प्रवेश-निकास द्वारों की सफ़ाई का विशेष जायज़ा लिया और सभी को सफाई बनाए रखने के दिए निर्देश।

नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रकोप के बीच यात्रियों की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लखनऊ मेट्रो ने अपने मेट्रो स्टेशनों और ट्रेनों में साफ़-सफ़ाई (सैनिटेशन) की सुयोचित व्यवस्था को और भी दुरुस्त कर दिया है।

श्री कुमार केशव, प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने सभी शहर वासियों से स्वास्थ्य-सुरक्षा के मद्देनज़र विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्लूएचओ) द्वारा जारी किये गए दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए सभी से यह अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव के लिए अपने आस-पास स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें।