Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निकाय चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित लिए अग्रवाल वैश्य समाज से बनाई कोऑर्डिनेशन कमिटी

डबवाली। -((सतीश बंसल ) निकाय चुनाव की घोषणा के साथ ही अग्रवाल वैश्य समाज ने भी इन चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष जिम्मी बंसल की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में समाज की युवा इकाई प्रदेश अध्यक्ष नवदीप बंसल मुख्य रूप से उपस्थित रहें। चुनाव पर विचार-विमर्श करते हुए बैठक में निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही समाज की वार्ड अनुसार कमेटियों का गठन किया जाएगा। इन कमेटियों का मुख्य कार्य वैश्य समाज के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर उनका मतदान सौ प्रतिशत अनिवार्य करवाना रहेगा। बैठक को संबोधित करते हुए युवा प्रदेशाध्यक्ष नवदीप बंसल ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों को चुनाव मैदान में उतारा जाएं। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज पंचायत से लेकर लोकसभा तक हर चुनाव में वैश्य समाज की राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने के लिए काम करता है। प्रत्येक चुनाव के दौरान समाज के पर्यवेक्षकों की विशेष टीमों का गठन किया जाता है जो पूरे प्रदेश में जहां भी चुनाव हो समाज के प्रत्याशियों को जीतवाने के लिए काम करती है। जिम्मी बंसल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में अग्रवाल वैश्य समाज निकाय चुनाव में अपनी भागीदारी बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिम्मी बंसल ने कहा इस मौके पर समाज की कोऑर्डिनेशन कमेटी का गठन भी किया गय जिसमें बबलू चौधरी, ललित बंसल, अरविंद गर्ग टोनी, हिमांशु बंसल, महेन्द्र बंसल को सम्मिलित किया गया है।

व जो भी वैश्यजन चुनाव लडऩे का इच्छुक वह अपना नाम इस कोऑर्डिनेशन कमिटी के पास 29 मई तक प्रेषित करें ताकि चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टियों से टिकट दिलवाने, उनका प्रचार प्रसार व अन्य हर संभव सहायता कर जीत सुनिश्चित की जा सकें। बैठक के दौरान  विक्की गर्ग ने  समाज के लोगों से सौ प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए  कहा कि अपने वार्ड के ईमानदार व काम करवाने वाले प्रत्याशियों की पहचान कर अपना मतदान जरूर करें। यह हमारा लोकतांत्रिक अधिकार है।  बैठक में युवा जिलाध्यक्ष विक्की गर्ग, ललित बंसल युवा सचिव, मोहिंदर बंसल सचिव, अरविंद गर्ग टोनी, सुनील बंसल, लवली गुप्ता, विक्रम सिंगला, बबलू चौधरी, युवा विधानसभा अध्यक्ष गौरव गोयल, हिमांशु बंसल, साहिल गर्ग, जश्न गर्ग, विक्रांत बंसल मौजूद रहें।