Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

26 मई से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे एनएचएम कर्मचारी

देव श्रीवास्तव|
लखीमपुर-खीरी।

प्रदेश के विभिन्न जनपदों के 18 संविदा कर्मियों को बिना कारण बताए नौकरी से निकाले जाने को लेकर गुरूवार को उप्र.रा.स्वा. मिशन संविदा कर्मचारी संघ उप्र के आवाहन पर संघ के पदाधिकारियों द्वारा सीएमओ को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पदाधिकारियों ने संविदाकर्मियों की पुनः बहाली की मांग करते हुए आकस्मिक सेवाओं को छोड़कर 26 मई से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी।
गुरूवार को सीएमओ को सौंपे गए ज्ञापन में उप्र.रा.स्वा.मिशन संविदा कर्मचारी संघ उप्र के पदाधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जनपदों के 18 संविदाधीन कर्मियों को बिना कारण बताए सेवा से निष्काषित कर दिया गया। पदाधिकारियों ने उनकी बहाली की मांग को लेकर 26 मई से अनिश्चित कालीन (आकस्मिक सेवाओं को छोडकर) कार्य बहिष्कार की अपील की। पदाधिकारियों ने जिले के समस्त स्वास्थ्य संविदा कर्मचारियों द्वारा अपनी तैनाती स्थल पर उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के बाद इकाई पर एकत्रित होकर शान्तिपूर्वक कार्य बहिष्कार पर जाने का निर्णय लिया। इस दौरान जिला महामंत्री देवेन्द्र पाण्डेय, जिला अध्यक्ष विकास श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।