Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय आए फरियादी ने खाया जहर

 

 

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रविन्द्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय के बाहर शुक्रवार को जनसुनवाई के दौरान आये एक फरियादी युवक ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। यह देख वहां हड़कम्प मच गया। फरियादी युवक को आनन-फानन में बीएचयू के सरसुन्दर लाल चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई।

लोहता थाना क्षेत्र के बखरिया गांव स्थित अपने ननिहाल में रहने वाले अनुराग सिंह (42) का आरोप है कि हरहुआ बड़ागांव स्थित एक वाहन एजेन्सी में उसने कुछ दिन पूर्व ट्रैक्टर खरीदने के लिए पैसा जमा किया था। इसके बावजूद एजेन्सी वाले उसे ट्रैक्टर नहीं दे रहे थे। इसको लेकर उसने थाने से लेकर जिलाधिकारी, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कार्यालय को पत्र के माध्यम से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज अपरान्ह में अपने छोटे बेटे छोटेश्वर सिंह के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यालय में पहुंचा। यहां शिकायती पत्र देने पर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने से नाराज अनुराग सिंह ने कार्यालय से बाहर निकल सीढ़ियों पर ही जेब में शीशी में रखा विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। यह देख वहां मौजूद पुत्र और लोगों ने शोर मचाया तो वहां तैनात पुलिस कर्मी उसे लेकर आनन फानन में अस्पताल पहुंचे। जानकारी होने पर अनुराग के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये।