Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुनिया का एक ऐसा कालेज, जहां सिखायाजा जाता हैं लड़कियों का दिल जीतने का तरीका

बीजिंग। लड़की को अपना दोस्त बनाना हर कोई चाहता हैं। पर ये काम आसान नहीं बहुत कठिन हैं। ज्यादातर सभी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सारे हथकंडे अपनाते है लेकिन हमेशा नाकामियाबी ही हासिल होती हैं। लेकिन अब परेशान होने की जरुरात नहीं, पड़ोसी मुल्क चीन ने इसके लिए भी स्कूल खोला हैं, जहां पर लड़कियों को पटाने के हुनर सिखाए जायेंगे।

इस स्कूल में हर वो तरीके सिखाए जाते है जिससे लड़कियों को दिल जीता जाता है। साथ ही एक बार में डेटिंग पर कमियाबी का झंडा कैसे गाड़ें ये भी सिखया जा रहा हैं। स्कूल में दाखिला लेने के लिए आपको 4500 डॉलर हर महीना खर्च करने होंगे। “यी कुई उर्फ़ मौका” नाम के शख्स ने इस लव स्कूल की शुरुआत की है। उन्होंने अपने स्कूल का नाम “लव एनर्जी” रखा हैं। बहुत रोचक बात यह है कि इस प्यार के कोर्स को करने वालों की लम्बी लाइन लगी हैं। इसमे ज्यादातर दाखिला लेने वाले लोग 23 से 33 साल तक के उम्र के है। इसमे एक 59 वर्ष के व्यक्ति ने भी दाखिला लिया है जो इस उम्र में एक फीमेल पार्टनर की तलाश कर रहे है।

जानिए क्या-क्या सिखाया जाता है स्कूल में

स्कूल में लड़कों का मेकओवर किया जाता है। उनको अच्छी-अच्छी तस्वीर लेना सिखाया जाता है, जिससे वे अपनी सोशल मीडिया प्रोफाईल पर अच्छी तस्वीर लगाकर लड़की को रिझा सकें। लड़कों को काबे डॉन नाम की जापानी तकनीक सिखाई जाती है, जिसमें किसी लड़की के पीछे दीवार पर हाथ रखकर उसे इम्प्रेस किया जाता है।

ऑनलाइन कोर्से भी हैं उपलब्ध

यह प्यार का स्कूल ऑनलाइन भी चलाया जा रहा हैं। इसके मालिक ली कुई का कहना है कि दुनिया का कोई भी व्यक्ति प्यार के लिए अधुरा ना रहें उसके लिए वह व्यक्ति उनके स्कूल में दाखिला ले सकता हैं। ऑनलाइन कोर्से की फीस 30 डॉलर प्रति महीना हैं।