Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी  पर जमकर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में लोकसभा के उपचुनाव के लिए बीजेपी के नेता और मुख्यमंत्री योगी ने चक्रपानपुर में जनसभा किया,इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी  पर जमकर निशाना साधा, सीएम ने आरोप लगाया कि सपा, धोखा देती है। उन्होंने कहा कि जब आजमगढ़ को सहारे की जरूरत थी, तो मझधार में छोड़कर गायब हो गए। सीएम ने कहा, “जिसे आप चुनते थे, वे विकास तो नहीं कर पाए और आपके सामने पहचान का संकट भी खड़ा कर दिया। जब फिर से सहारा देने की जरूरत थी तो आजमगढ़ को मजधार में छोड़कर भाग कर गायब हो गए, समाजवादी पार्टी की प्रवृत्ति ही धोखा देने की है। लेकिन, हमने आजमगढ़ के विकास को काशी और गोरखपुर के विकास के तर्ज पर आगे बढ़ाने का काम किया है और ईमानदारी के साथ किया है। आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से भी जोड़ दिया गया है।

यूपी में दो सीटों आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा में उपचुनाव होना है। इसको लेकर बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने प्रचार प्रसार तेज कर दिया है  एक ओर आजमगढ़ में यहां सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया, वहीं रविवार को रामपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी ने दिनेश लाल निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है, वहीं रामपुर से पार्टी ने घनश्याम लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है। आजमगढ़ सीट सपा प्रमुख अखिलेश यादव और रामपुर सीट आजम खान के इस्तीफे के बाद खाली हुई है।