Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम योगी अपने पैतृक गांव में अपनी मां और परिजनों के साथ बिता रहे है, समय।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी इस समय उत्तराखंड के दौरे पर हैं।सीएम योगी दो दिन अपने पैतृ​क गांव पंचूर में रुके हुए है योगी की बहन शशि सिंह ने योगी के गांव आने पर खुशी जताई है। योगी अपने पैतृक गांव में अपनी मां और परिजनों के साथ समय बीता रहे हैं। पैतृक गांव में भ्रमण पर निकले योगी। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को अपने बीच पाकर परिवार वाले बहुत खुश हैं। योगी ने भी बुधवार का पूरा दिन गांव और परिजनों के बीच बीताया। योगी का अपने घर पर जोरदोर स्वागत हुआ। स्थानीय लोकवाद्म यंत्र और फूल मालाओं से लोगों ने योगी का जमकर स्वागत किया। बुधवार को योगी अपने भाई के बेटे के मुंडन में शामिल हुए और आशीर्वाद दिया। इस दौरान योगी अपने पैतृक गांव में भ्रमण पर भी निकले और लोगों के साथ फोटो भी खिंचाई।

योगी से मिलने उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश के दूरदराज क्षेत्र से लोग मिलने आए।इस बीच उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। बहिन ने बताया कि योगी ने 21 साल तक उनके साथ समय बीताया साथ स्कूल गए, साथ खाना खाया। अब ये यादें हमेशा के लिए रहेंगी। उन्होंने आगे कहा कि यूपी से जो भी आते हैं वो कहते हैं ऐसा मुख्यमंत्री कभी नहींं मिले। योगी जी को अपने स्वास्थ्य की चिंता भी नहीं रहती है, वे दूसरों की सेवा में लगे रहते हैं। शशि सिंह ने योगी के भविष्य को लेकर कहा कि आगे भगवान की इच्छा है जैसे मेहनत कर रहे हैं वे आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि अभी हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी हैं जब वे अपने हाथ से कार्यकाल सौंपेंगे तो वे संभालेंगे।