Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बस्ती में सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

बस्ती। नगर थाना स्थित नेशनल हाइवे 28 के पुरैना चौराहे पर खड़े कन्टेनर में पीछे से बेकाबू कार घुस गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। एक बच्ची को सुरक्षित निकाला गया। कार चालक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कलवारी आलोक प्रसाद ने बताया कि मूलरुप से झारखंड के रहने वाले अब्दुल अजीज करीब 20 सालों से लखनऊ के आशियाना में रहकर पापर्टी का काम करते थे। प्राथामिक जांच में यह जानकारी मिली है कि अब्दुल अजीज की माता का देहांत बुधवार को हो गया था। वह रात में तकरीबन एक बजे परिवार के साथ कार से अपने गांव झारखंड के गोड्डा जिले के सिरसी महगमा के लिए निकले थे। अब्दुल अपनी कार से नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि हादसे का शिकार हो गये। अनियंत्रित कार खड़े कंटनेर में जा घुसी और इस दुर्घटना में अब्दुल अजीज, उनकी पत्नी नर्गिस तबस्सुम, बेटियां अनम, सिजरा, तुबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार चालक अभिषेक व एक पांच वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। हादसे में घायलों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।