Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

CM योगी की स्वच्छता की शपथ का दिखा असर, डीएम ने उठाई झाड़ू

img_1765नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने सभी सरकारी अफसरों को निर्देश दे दिए थे कि वह अपने परिसरों को स्वच्छ रखे. फलस्वरूप अधिकारियो ने हाथ में झाड़ू थाम ली और सफाई में जुट गए है. ऐसा ही एक उदाहरण पेश है शहर मेरठ का, जहां पर डीएम बी चंद्रकला ने कलेक्ट्रेट परिसर में नंगे पैर झाडू लगाकर स्वच्छता अभियान चलाया.

मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर सभी जिला अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान की कमान संभाल ली है. इस मामले में डीएम बी. चंद्रकला ने कलेक्ट्रेट परिसर में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया है. साथ ही डीएम ने कलेक्ट्रेट कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलायी. इस दौरान डीएम ने यह भी कहा कि जब हम अपना आफिस ही साफ नहीं रखेंगे तो स्वच्छता का संदेश दूसरों तक कैसे सही तरीके से पंहुचा पाएगे.

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, कर्मचारी रोज स्वयं सुबह अपने कार्यालय की साफ सफाई स्वयं करें. डीएम बी. चंद्रकला ने कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित कलेक्ट्रेट कर्मी सुधाकर शर्मा की मूर्ति के पास झाडू लगा कर स्वयं मूर्ति को साफ भी किया. उन्हें सफाई करते हुए देख लोगों की भीड़ वहां लग गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.