Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जनता कर्फ्यू: शाम 5 बजे बॉलीवुड के सितारों ने भी दी ‘कोरोना वारियर्स’ को सलामी.देखिये तस्वीरें और विडियो

आज 22 मार्च को पीएम मोदी की अपील पर पूरे देश जनता कर्फ्यू सफलता पूर्वक चला जिसमे जनता का भरपूर सहयोग देखने को मिला. साथ ही पीएम मोदी ने एक और अपील जनता से की थी जिसमे उन्होंने से देश के कोरोना वारियर्स को सलामी देने के लिए शाम 5 बजे पांच मिनट ताली,थाली और घंटी बजने का आग्रह भी जनता से किया था.पीएम के इस आग्रह का असर भी जबरदस्त तरीके से देखने को मिला.

 

View this post on Instagram

 

Thank you to our Heroes ?? ?? ?? ?? ?? ?? @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

देश भर में लोग अपने घरों से निकल कर और बालकनी से निकल कर घंटी,शंख,थाली और ताली बजाकर उन सभी लोगों को सलामी दी जिन्होंने इस मुश्किल घडी में जनता की सेवा की और कर रहे हैं.इस सम्बन्ध में पूरे देश भर से तमाम तरह की तस्वीरें देखने को  मिली,जिसमे लोग उत्साह पूर्वक सलामी देते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड सितारों ने भी इस पूरे कम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने अपने विडियो शेयर किये.अमिताभ बच्चन,रणवीर सिंह,आयुष्मान खुराना,वरुण धवन और तमाम बॉलीवुड के सितारों ने अपने अपने घरों से निकलकर थाली,घंटी,शंख बजा कर विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ छत पर घंटी और ताली बजाते दिखे..

ऋतिक और अक्षय कुमार एक साथ दिखे थाली बजाते हुए साथ में दिखे डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला.

कियारा अडवानी भी अपनी बालकनी में में दिखी थाली बजाती हुई.