Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गाय बचाने की कोशिश करते समय टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे मोहन भागवत

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत एक हादसे में बाल-बाल बच गए। हालांकि इस हादसे में उके काफिले की एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा महाराष्ट्र के चंदरपुर में वरोरा-भद्रावती रोड पर उस वक्त हुआ। जब उनका काफिला गुजरते वक्त बीच में सड़क पर एक गाय आ गई। उस गाय को बचाने के चक्कर में काफिले की एक गाड़ी पलट गई लेकिन मोहन भागवत इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

भागवत के काफिले  में गाड़ी पलटने की वजह से उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। यह जानकारी पुलिस के हवाले से दी गई है। पुलिस के मुताबिक भागवत चंद्रपुर से नागपुर लौट रहे थे। उसी समय एक एसयूवी के चालक ने सड़क पर एक गाय खड़ी देखी। उस गाय को बचाने के प्रयास में ही गाड़ी में इतना तेज ब्रेक लगाया गया कि एसयूवी का एक टायर फट गया और वह गाड़ी पलट गई। यह घटना शाम 5 बजकर 15 मिनट पर हुई है।

उन्होंने बताया है कि इस घटना में गाय को कोई चोट नहीं आई है लेकिन भागवत के काफिल मे शामिल गाड़ी पलट गई है, जिसकी वजह से सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक मोहन भागवत की गाड़ी पहले ही घटनास्थल से पार ह गई थी और बाद में अचानक गाय सड़क पर आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया।

बताते चलें कि भागवत को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। एक अधिकारी के मुताबिक जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। उसमें सीआईएसएफ के छह जवान सवार थे। जिसमें से एक जवान को गाड़ी पलटने के कारण चोटें आई हैं। हालांकि भागवत को इस हादसे में कुछ भी नहीं हुआ।