Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस देश में मौत के बाद होते हैं एडल्ट कंटेंट, वजह कर देगी हैरान

जब किसी की मृत्यू होती है तो चारों तरफ मातम छा जाता है। घर के लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो जाता है। जिन्हें रिश्तेदार सहयोग कर सांत्वान देते हैं।

उस वक्त शोक सभा में मृत व्यक्ति के कई परिजन वहां पर पहुंचते हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। लेकिन आज आपको ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर शोक सभा में कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है।

यहां निभाई जाती है अजीबोगरीब परम्परा 

यह बात सुनकर हर किसी के कान खड़ें हो गए होंगे लेकिन ऐसा सच में होता है। जी हां, चीन में लोग मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं जो शोक सभा में कॉफिन के आस-पास घूमकर डांस करती है। चीन के लोगों का मानना है कि यहां अगर कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है तो लोगों की संख्या अधिक होती है।

इससे ऐसा माना जाता है जितनी ज्यादा भीड़ होती है मृतक की आत्मा को शांति मिलती हैं। आपको बता दें भीड़ तो इकट्ठा हो जाती है ले​किन बुर्जुग और बच्चे मौजूद नहीं होते हैं। ऐसा इसलिए वह एडल्ट कंटेंट होता है।

आप को जानकर आश्चर्य होगा कि चीन में एक बार एक अधिकारी की शोक सभा में 50 से अधिक कॉल गर्ल्स को बुलाया था जिससे उनकी आत्म को शांति मिले। इतना ही नहीं कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर खड़ें होकर भी परफॉर्म करती है। खैर,अब सरकार ने कॉल गर्ल्स पर बैन लगाना शुरू कर दिया है।