Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपी की कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर बसपा प्रमुख मायावती का सरकार को कठघरे में खड़ा करने वाला बयान आया सामने

पूर्व सीएम मायावती ने एक ट्वीट कर प्रदेश में जंगलराज होने की बात कही तो इसके जवाब में ओमप्रकाश राजभर उतर आए। राजभर ने एक तरह से राज्‍य सरकार का बचाव करते हुए कहा कि प्रदेश में इतनी पुलिस नहीं है कि हर घर पर जाकर पहरा दे। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मायावती आज सवाल उठा रही हैं लेकिन उनके राज में ऐसी घटनाएं क्‍यों होती थीं? दरअसल, ओमप्रकाश राजभर एक निजी चैनल पर बातचीत के दौरान हमीरपुर में एक लड़की को बॉयफ्रेंड के सामने निर्वस्‍त्र कर पीटे जाने की घटना और कानून व्‍यवस्‍था पर बसपा प्रमुख मायावती द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर सवाल का जवाब दे रहे थे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी की आबादी 25 करोड़ है। मायावती जी ने यह नहीं सोचा कि जब उनकी सरकार थी तब क्‍यों घटनाएं होती थीं? इतना बड़ा प्रदेश है और इतनी पुलिस नहीं है कि घर-घर पहरा दे। राजभर ने कहा कि हमीरपुर की घटना की हम निंदा करते हैं।

उन्‍होंने कहा- ‘जो भी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, होगी। उसमें कोई भी लापरवाही नहीं होगी। सत्‍ता पक्ष हो या विपक्ष। हम विपक्ष में हैं, हम चाहे कुछ भी कह लें लेकिन कानून अपना काम करता है। सरकार अपना काम करती है। जिन लोगों ने यह किया है यह गलत है। उसकी हम भी निंदा करते हैं। जहां तक मायावती जी न्‍याय की बात करती हैं, मायावती जी और अखिलेश जी मिलकर सरकार क्‍यों नहीं बना लेते? बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हाल ही में घटित अपराध और अन्य दुर्घटनाओं का हवाला देते हुए कहा है कि यूपी में केवल विकास का दावा किया जाता है लेकिन केवल ये छलावा है, हकीकत में यहां जंगलराज कायम है।