Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साली को लेकर फुर्र हुआ जीजा, तलाश में भटक रहे परिजन

देव श्रीवास्तव|
लखीमपुर-खीरी।

खीरी थाना क्षेत्र में रविवार सोमवार की रात रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना फिर सामने आई है। इस घटना ने जहां एक रिश्ते को दगदार किया है। एक जीजा द्वारा अपनी साली को भगाने का मामला प्रकाश में आने के बाद परिवार के लोग इस घटना से खासे परेशान है। युवती के परिवार द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है।

  बताते चलें कि सोमवार सुबह लगभग चार बजे युवती का पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था। तभी इसी बात का फायदा उठाते हुए युवती का जीजा नसीम जो कि दो माह से अपनी ससुराल में ही रह रहा था, अपनी साली को लेकर फरार हो गया। काफी पूछताछ करने के बाद जब दोनों का कहीं पता नहीं चला तो युवती के परिजनों ने थानाध्यक्ष को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए युवती की बहन ने बताया कि उसका पति मो. नसीम पुत्र हनीफ निवासी मोहल्ला तरीनपुर जिला सीतापुर जो दो माह से उसके साथ ही अपनी ससुराल में रह रहा था। सोमवार की सुबह चार बजे उसकी छोटी बहन को बहला-फुसलाकर अपने घर भगा ले गया। काफी तलाश करने के बाद पता चला कि नसीम युवती को लेकर अपने घर चला गया है। तब परिजनों द्वारा सीतापुर में देखा कि वहां मकान में ताला लगा हुआ था। घर के सभी लोगों का मोबाइल स्विच आफ आ रहा था। पड़ोसियों से पूछने पर बताया कि सोमवार सुबह ही सारा परिवार कहीं चला गया है और साथ में भगाई गई युवती भी थी। पीड़िता का कहना है कि पूरी साजिश में उसके ससुर हनीफ, सास हसीना, नंदोई रहीस और ननद परवीन भी शामिल है। मामले पर एसओ खीरी ने बताया की शिकायत मिली है। दोनों की तलाश की जा रही है।