Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Box Office: क्या नए साल पर दर्शकों से जॉली को मिलेगा रिटर्न गिफ्ट

Akshay-Kumar-lawyer-look-in-Jolly-LLB-2-revealed-600x270मुंबई। अक्षय कुमार , शूटिंग और प्रमोशन ख़त्म कर दर्शकों को इस साल पहला तोहफा देने जा रहे हैं जॉली एल एल बी 2 के साथ , जिसको लेकर बॉलीवुड का ट्रेड काफी उत्साहित है और उम्मीद की जा रही सिनेमा के दिवाने भी इस बार अक्षय एंड कंपनी को रिटर्न गिफ़्ट देंगे।

निर्देशक सुभाष कपूर की जॉली एल एल बी 2 , 10 फरवरी शुक्रवार यानि कल से सिनेमाघरों में उतरेगी। कोर्ट कचहरी की जद्दोजहद की कहानी पर बनी इस सटायर ब्लैक कॉमेडी को लेकर पिछले साल से ही जबरदस्त चर्चा रही है और ट्रेड सर्किल भी मान रहा रहा कि ये अक्षय कुमार की साल की पहली हिट फिल्म होगी जिसे 100 करोड़ के क्लब में जाने में कोई दिक्कत आने वाली नहीं हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म के ओपनिंग प्रीडिक्शंस 12 से 17 करोड़ के बीच लगाए जा रहे हैं। वैसे अक्षय के लिए इस बार मैदान दूर तक खुला है क्योंकि एक तो उनके साथ कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है। दंगल का जोर अब लगभग ख़त्म हो गया है। रईस और काबिल ने दो हफ़्तों में जितनी कमाई करनी थी कर ली है और सबसे बड़ी बात की अगले हफ्ते रनिंगशादी डॉट कॉम , इरादा और गाज़ी अटैक जैसी फिल्में है जबकि रंगून को 24 फरवरी को रिलीज़ होना है।

‘ जॉली एलएलबी 2 ‘ को लेकर आये प्रीडिक्शन अब तक काफी पॉजीटिव रहे हैं। अक्षय कुमार की मार्केट वैल्यू, उनका लगातार अच्छा होता प्रदर्शन , मसाला फिल्मों की लीक से हट कर सोशल मैसेज देने वाली फिल्में और लगातार मिल रहे अच्छे कलेक्शन, जॉली के गुड होने इशारा कर रहे हैं। जॉली एल एल बी 2 ने अपने ट्रेलर के आने के साथ जो बज़ क्रिएट किया है वो किसी से छिपा नहीं है। इस फिल्म के साथ सबसे अच्छी बात ये रही थी कि साल 2013 में जॉली एल एल बी न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही बल्कि सभी वर्गों को पसंद भी आई , जिससे दूसरे भाग का क्रेज़ ज़्यादा हो गया।

जॉली एल एल बी 2 के साथ अक्षय कुमार की नए साल की कमाई का खाता खुलेगा। सौ करोड़ क्लब के परमानेन्ट मेंबर कहे जाने वाले इस बॉक्स ऑफिस खिलाड़ी ने पिछले साल आई उनकी तीनों फिल्मों में मैदान मारा था। साल 2016 में आई अक्षय की एयर लिफ्ट ने 120 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी , मल्टीस्टारर ‘ हाउसफुल 3 ने करीब 106 करोड़ रूपये और रुस्तम ने 127 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था।

वकीलों की दुनिया पर व्यंगात्मक टिप्पणी करती ये कॉमेडी फिल्म जगदीश्वर मिश्रा ( अक्षय कुमार ) और सचिन माथुर ( अनु कपूर ) की दलीलों से भरी पड़ी है। इस साल अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा और रोबोट का सीक्वल ‘ 2. 0 ‘ आएगी और साथ ही वो ‘ नाम शबाना ‘ में केमियो भी करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.