Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के करीबी भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

अमेठी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अमेठी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के करीबी नेता की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृतक भी भाजपा का ही नेता है और पूर्व में प्रधान रह चुका है। यही नहीं लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कई बार इन्हें स्मृति ईरानी के साथ मंच साझा करते हुए भी देखा गया है।

घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात करने के साथ ही हमलावर की भी तलाश की जा रही है। वहीं मृतक के परिजनों से मिलने के लिए सांसद स्मृति ईरानी भी शाम तक अपपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगी। अमेठी के एसपी के मुताबिक, अमी के गौरीगंज के जामों थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

यह घटना रविवार सुबह लगभग 3 बजे के आस पास की है, जब सुरेंद्र सिंह घर के बाहर सो रहे थे, तभी उन पर हमला हो गया। वहीं घटना के तुरंत बाद परिजन तुरंत सुरेंद्र सिंह को ट्रामा सेंटर ले गए लेकिन उनकी मौत रास्ते में ही हो गई थी। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के बेहद खास थे। वह अपने गांव में प्रधान भी रह चुके हैं। वहीं पुलिस इस घटना को रंजिश या फिर किसी पुराने विवाद का मामला मानकर जांच में जुटी हुई है। कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है।