Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने आज एक ट्वीट में मुख्तार अब्बास नकवी  को राज्यपाल बनने की दी बधाई

बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने आज एक ट्वीट में मुख्तार अब्बास नकवी  को राज्यपाल बनने की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”केंद्र सरकार द्वारा श्री मुख्तार अब्बास नकवी जी को बंगाल का नया राज्यपाल बनाया जाने पर बधाई। इसके बाद मुख्तार अब्बास नकवी ने राज्यपाल बनाए जाने की खबरों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है। इसके बाद नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली से सांसद और गायक हंसराज हंस ने भी ट्वीट को डिलीट कर दिया। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद मणिपुर के राज्यपाल ला। गणेशन को पश्चिम बंगाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही नए राज्यपाल की नियुक्ति हो सकती है। इस बीच हंसराज हंस ने नकवी को राज्यपाल बनने की बधाई दे दी।

बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने आज एक ट्वीट में मुख्तार अब्बास नकवी को राज्यपाल बनने की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”केंद्र सरकार द्वारा श्री मुख्तार अब्बास नकवी जी को बंगाल का नया राज्यपाल बनाया जाने पर बधाई। इसके बाद मुख्तार अब्बास नकवी ने राज्यपाल बनाए जाने की खबरों से इनकार किया। उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है। इसके बाद नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली से सांसद और गायक हंसराज हंस ने भी ट्वीट को डिलीट कर दिया। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद मणिपुर के राज्यपाल ला। गणेशन को पश्चिम बंगाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही नए राज्यपाल की नियुक्ति हो सकती है। इस बीच हंसराज हंस ने नकवी को राज्यपाल बनने की बधाई दे दी।