Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी सांसद ने तहसीलदार को पीटा, गलत कार्य के लिए बना रहे थे दबाव

आपने बीजेपी सांसद और विधायक की अभद्रता वाले किस्से तो बहुत ही सुने होंगे। मगर आज हम आपको एक बीजेपी सांसद के बारे में बताने जा हैं जिन्होंने अपनी सत्ता की हनक में सरकारी अधिकारी की पिटाई कर दी. मिली जानकारी के अनुसार सांसद महोदय तहसीलदार पर गलत काम करने का दबाव बना रहे थे.

मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का है। भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर तहसीलदार अरविन्द कुमार को पीटने का आरोप लगा है। तहसीलदार अरविन्द कुमार ने बताया भाजपा सांसद अपने समर्थको के साथ मुझसे मिलने आये औऔर भाजपा सांसद ने मुझ पर गलत कार्य करने के लिए दबाव बना रहे थे परन्तु मैंने गलत कार्य करने से मना कर दिया उसके बाद अपने समर्थको के साथ मेरे घर में घुश आये और मुझसे मारपीट की।

मामले की जानकारी होते ही तत्काल मौके पर जिलाधिकारी व कप्तान मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने बताया की मामले की जांच कराई जा रही है रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। मौके पर भाजपा सांसद के समर्थको की 10 गाड़िया जब्त की गयी है.

हालाँकि इस मामले में अभी तक भाजपा सांसद की तरफ से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आयी है.