Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी एमएलए का बयान, बुलंदशहर में किसी पाकिस्तान परस्त मुसलमान ने ही चलाई होगी गोली

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के बलिया के बैरिया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिंह ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है। हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह ने बुलंदशहर हिंसा को पुलिस की लापरवाही बता दिया है। साथी बीजेपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सपोर्ट में उतार आए है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बुलंदशहर की घटना पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि बजरंग दल व बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने कहा कि बजरंग दल व आर एस एस के कार्यकर्ता कभी भी हत्या की राजनीति करते ही नहीं हैं। भीड़ में पाकिस्तानी या पाकिस्तान परस्त मुसलमान ने ही गोली चलाई होगी। पुलिस पर आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा पुलिस व प्रशासन की गल्ती से घटना हुई है। अगर ये सतर्क रहते तो गोकशी नहीं होती, अगर गाय कटी जाएगी तो स्वभाविक है कि हिंदू समाज में उसका आक्रोश होगा।

बता दें गोकशी को लेकर बुलंदशहर के स्याना थाना की चिंगरावठी पुलिस चौकी में सोमवार को बवाल हुआ था। जिसमें इंस्पेक्टर स्याना सुबोध कुमार और छात्र सुमित की गोली लगने से मौत हुई है। बवाल के दिन बुलंदशहर में तब्लीगी इज्तिमा में करीब 15 लाख लोगों की भीड़ मौजूद थी। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एडीजी इंटेलीजेंस, एसआईटी, एटीएस, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और बुलंदशहर पुलिस जांच पड़ताल में लगी हैं।