Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भजपा जिलामंत्री ने बंटवाई मोमबत्ती,आज रात नौ बजे लोगों के घरों में जलेगें दीप

शिवकेशशुक्ला/अमेठी:

कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए सरकार लगातार कोशिश कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो के ज़रिए भारत के लोगों से एक अपील की है कि 5 अप्रैल यानी आज सभी लोग रात में 9 बजे सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए सभी लोग अपने घरों की लाइटें बंद कर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीपक, टार्च, जलाएं. इसी को देखते हुए अमेठी में भाजपा जिला मंत्री अतुल सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रों मे भम्रण कर गरीब व मजदूर लोगों को राशन, सब्जी व मोमबत्ती वितरित की. जिससे सभी लोग अपने घर में रहकर मोमबत्ती जलाएं और ये संदेश दें कि इस संकट के दौर में वे देश के साथ हैं.


ग्रामीणों ने बताया कि अतुल सिंह आए थे और उन्होंने हम लोगों को राशन, सब्जी दी और साथ में मोमबत्ती भी वितरित की. उन्होंने कहा कि आज रात में 9 बजे प्रधानमंत्री के आह्वान पर इन मोमबत्तियों को जलाना है और ये दिखाना है कि इस संकट की घड़ी में हम सब देश के साथ हैं।
भाजपा जिला मंत्री अतुल सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर 5 अप्रैल को रात 9 बजे पूरे देश में लोग दीये, मोमबत्तियां आदि जलाएंगे. ऐसे में हम लोगों ने गरीबों को राशन, सब्जी के साथ-साथ मोमबत्तियां वितरित की, ताकि ये लोग भी प्रकाश जलाकर देश की एकता का संदेश दे सकें. अतुल सिंह ने बताया कि पूरा देश आज संकट के दौर से गुजर रहा है और प्रकाश जलाकर हम ये संदेश देंगे कि हम सब भारतवासी एक हैं और ऐसे समय में हम कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.