Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भूल भुलैया2: कार्तिक आर्यन ने फिल्म में यह तांडव डांस के लिए केवल एक हफ्ते की ट्रेनिंग ली

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है, इसने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई करके सभी के होश उड़ा दिए थे, कार्तिक आर्यन की यह फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है. इस फिल्म ने ‘सूर्यवंशी’ को भी पीछे छोड़ दिया है।हिंदी सिनेमा में रिलीज होने वाली हर फिल्म को पछाड़ दिया है।फिल्म की मजबूती उसका क्लाइमेक्स है. क्लाइमेक्स के कारण फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है,वीकेंड तो दूर, वीकडे में भी फिल्म में ताबड़तोड़ कमाई की है।


फिल्म का सेकंड हाफ काफी तारीफ बटोर रहा है. फैन्स, दर्शक, ऑडियन्स और रीव्यूअर्स को कार्तिक आर्यन का एक हिस्सा पसंद आ रहा है, जिसमें वह तांडव डांस करते नजर आ रहे हैं, हर कोई जानता है कि कार्तिक आर्यन की डांसिंग स्किल्स बेहद ही खास हैं। तांडव डांस से कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह डांस में कुछ भी बेहद ही आसानी से परफॉर्म कर सकते हैं। टैलेंट को उन्होंने इस फिल्म में साबित कर डाला है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म में यह तांडव डांस के लिए केवल एक हफ्ते की ट्रेनिंग ली थी, सूत्र ने कहा, “कार्तिक आर्यन ने एक हफ्ते नॉन-स्टॉप इस डांस सीक्वेंस की प्रैक्टिस की थी, फिल्म में बहुत ही छोटा हिस्सा है जहां वह तांडव करते नजर आ रहे हैं, जिसने इंडियन क्लासिकल डांस नहीं सीखा है, उसके लिए यह डांस फॉर्म सीखना काफी मुश्किल भरा हो सकता है. गुरु चिन्नी प्रकाश से कार्तिक आर्यन ने यह डांस केवल एक हफ्ते में सीखा है।