Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भुल भुलैया 2′ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जादू चारों तरफ फैला

बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन
पहला दिन- 14.11 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 18.34 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 23.51 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 10.75 करोड़ रुपये

पांचवा दिन- 9.56 करोड़ रुपये

वहीं अब सभी की निगाहें फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं बता दें की फिल्म ने छठे दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 76.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दें की भूल भुलैया 2 भूल भुलैया का सीक्वल है, पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे, बता दें की इस फिल्म की टोटल कमाई 82.8 करोड़ रुपये रही थी, बात फिल्म की बजट की करें तो फिल्म का टोटल बजट 32 करोड़ रुपये था, वहीं इस बार कार्तिक आर्यन, तबु, कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई दिए हैं. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को बेहद पसंद आई है, बजट की बात करें तो भूल भुलैया 2 फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपये रहा है।

वहीं अब सभी की निगाहें फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं बता दें की फिल्म ने छठे दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 76.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है,बता दें की भूल भुलैया 2 भूल भुलैया का सीक्वल है, पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। बता दें की इस फिल्म की टोटल कमाई 82.8 करोड़ रुपये रही थी. बात फिल्म की बजट की करें तो फिल्म का टोटल बजट 32 करोड़ रुपये था, वहीं इस बार कार्तिक आर्यन, तबु, कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई दिए हैं,फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को बेहद पसंद आई है। बजट की बात करें तो भूल भुलैया 2 फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपये रहा है.