Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नुसरत भरूचा ने कराया बिकनी में बोल्ड फोटोशूट, धड़ल्ले से देखी जा रही तस्वीर…

दुनिया भर में नुसरत भरूचा के फैंस मौजूद हैं. बॉलीवुड फिल्मों में अपने जानदार अभिनय के लिए नुसरत भरूचा का नाम जाना जाता हैं. बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली फिल्म किस किस को प्यार करूं और लव सेक्स और धोखा के बाद भरुचा को उनकी पहली सफलता प्यार का पंचनामा में मिली.

इसके बाद वह सोनू के टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल में नजर आईं. उसके पिता तनवीर एक व्यापारी हैं और उनकी मां तसनीम एक हाउस वाइफ हैं. उनका एक छोटा भाई जैन-उल-भरूचा और एक बड़ी बहन है. वह अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती है.

नुसरत भरूचा

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उन्होने फ्लॉप फिल्म कल किसने देखा से की थी. उनकी अगली रिलीज़, दिबाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखा थी, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 2011 में, वह लव रंजन की ड्रामा फिल्म प्यार का पंचनामा में दिखाई दीं, और यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

View this post on Instagram

Tropic like it’s hot ? . . ? @sanjnas ?

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि साल 2018 में, भरूचा ने सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया, जो एक ऐसे व्यक्ति के बारे में एक रोमांटिक कॉमेडी है जो अपने दोस्त को उसके मंगेतर से अलग करने की कोशिश करता है.

नुसरत भरूचा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर नुसरत भरूचा का हॉट और बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.