Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रामनवमी पर आयोजित भगवां बाइक यात्रा होगी ऐतिहासिक: हरिकिशन गोयल

सिरसा।(सतीश बंसल ) श्री राम नवमी की पूर्व संध्या पर ९ अप्रैल को विहिप सिरसा की युवा शाखा बजरंग दल द्वारा सिरसा नगर में निकाली जाने वाली भगवां बाइक शोभा यात्रा की तैयारी को लेकर छोटी टोली की समीक्षा बैठक विहिप के विभाग अध्यक्ष बृज मोहन शर्मा की अध्यक्षता में बाला जी टावर में सम्पन्न हुई। बैठक में जिला मंत्री सतीश कुमार निर्मल, नगर मंत्री गौरव शर्मा, नगर संयोजक संदीप शर्मा, संपर्क प्रमुख अरुण खट्टर, मिलन केंद्र प्रमुख संदीप मेहता और भगवान वाल्मीकि प्रखंड के संयोजक बॉबी चंडालिया ने भाग लिया और यात्रा के सभी पहलुओं की पूर्ण समीक्षा करके जिला अध्यक्ष हरिकिशन गोयल को अवगत करवाया। गोयल ने कहा कि यात्रा को भव्य बनाने के लिए नगर का पूरा संगठन जी जान से जुटा हुआ है । यात्रा ९ अप्रैल को १० बजे सुबह नेहरू पार्क रामलीला ग्राउंड से शुरू होकर नगर के सभी बाजारों से होती हुई श्री पंचेश्वर धाम मन्दिर, फ्रेंड्स कॉलोनी में पहुंचेगी, जहां पर कॉलोनी वासी यात्रा का स्वागत करेंगे।

यात्रा में भगवान राम की सुंदर झांकी की सौ बाइक का काफिला पूरी तरह से ड्रेस कोड में भगवां ध्वजों के साथ अगवाई करेगा। यात्रा का विभिन्न स्थानों पर नगर की विभिन्न सामाजिक धार्मिक संस्थाओं द्वारा पुष्प वर्षा करके स्वागत किया जाएगा। इस शोभा यात्रा में बजरग दल के प्रदेश संयोजक सुशील चौधरी की विशेष उपस्थिति रहेगी। यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए बजरंग दल का सुरक्षा दस्ता और प्रशासन मिलकर देखेंगे। भगवान राम के जन्मोत्सव को गरिमामय बनाने के लिए विहिप और बजरंग दल की विभिन्न टोलियों ने नगर के गणमान्य लोगों से यात्रा में उपस्थित रहने का आह्वान किया। कार्यक्रम में आस्थावान लोगों के सहयोग से जलपान की व्यवस्था भी रहेगी।