Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शनिदेव महाराज की चाहतें हैं कृपा, तो घर से निकलते वक्त जरूर करें ये काम

हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं. भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है.

यूं तो ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना अलग महत्व बताया गया है लेकिन शनि ग्रह को बहुत अधिक महत्व दिया गया है. ये तो हम सभी जानते हैं कि किसी भी व्यक्ति के लिए शनिदेव को खुश करना बहुत मुश्किल काम होता है.

इसी के साथ आपको ये भी बता दें कि जब एक बार शनिदेव किसी पर मेहरबान हो जाते हैं तो फिर वो उस इंसान की किस्मत ही पलट देते हैं. इसके विपरित अगर किसी परिवार पर शनिदेव का बुरा साया पड़ता है तो वो चारों तरफ से परेशानियों से घिर जाता है.

  • आज हर कोई अमीर बनना चाहता है, पैसा कमाना जाता है ताकि वो अपना और अपने परिवार का ठीक तरीके से ध्यान रख सके. जिसके लिए ना केवल दिनरात मेहनत करता है बल्कि भगवान को खुश करने की कोशिश भी करता है.
  • इसी के साथ आज हम आपको उन उपायों के बारे में बताएंगे जिसे करने से आपकी सारी परेशानियां खत्म हो जाएगी और आप मालामाल हो जाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो उपाय…
  • शनिवार के दिन आप जब भी घर से बाहर निकलें तो अप अपनी जेब में थोड़े से काले तिल रख लें, ऐसा करने से आपकी सारी परेशानी दूर भाग जाएगी.
    घर से बाहर निकलते वक्त आप अपने साथ अपनी जेब में नीले फूल रखें, ऐसा करने से आपको धन का लाभ होगा.
    शनिवार के दिन काली उड़द की दाल का दान करने से शनिदेव आप पर प्रसन्न हो जाएंगे और उनकी विशेष कृपा आपके साथ बनी रहेगी.
  • बता दें कि इन उपायों को करने से आपके सारे संकट दूर होंगे और आप करोड़पति बन जाएंगे.