Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना से लड़ने के तरीकों को लेकर लगातार जागरूक कर रही बलरामपुर पुलिस

अगर आप जागरूक हैं और सरकार द्वारा बताए गए सभी नियमों का सही से पालन कर रहे हैं अपना ध्यान रख रहे हैं तो बड़ी से बड़ी बीमारी को आप आसानी से हरा सकते हैं.

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाव नियमों का सही से पालन ही कोरोना को हराने का एकमात्र उपाय है इसी जागरूकता को लगातार बलरामपुर पुलिस फैला रही है वह हर महत्वपूर्ण स्थान पर जाकर लोगों को जागरूक कर रही है.

बलरामपुर पुलिस जिले के हर गांव हर कस्बे में जाकर प्रत्येक व्यक्ति को जागरूक कर रही है उन्हें यह बता रही है कि मास्क लगाना और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना कितना आवश्यक है. इस बीमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं है ऐसे में हमें साफ सफाई और लोगों से थोड़ी दूरी मतलब सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना होगा तभी हम इस बीमारी से बच सकते हैं.

जिले की पुलिस लगातार शहर में भ्रमण कर रही है और लोगों को स्पीकर के जरिए जागरूक कर रही है लोगों को बता रही है कि कृपया कहीं भी भीड़ ना लगाएं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें अपने घरों पर रहे और जल्द ही कोरोना से मुक्त हो जाएं.

बलरामपुर पुलिस सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को जागरूक कर रही है वह लगातार फेसबुक पोस्ट और ट्विटर के माध्यम से वीडियो संदेश जारी कर रही है और लोगों को बता रही है कोरोना से कैसे लड़ा जाए ट्विटर पर लगातार अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.