Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्म ‘बागी 3 ‘,पांच दिन में कमाए इतने करोड़

 

टाइगर श्रॉफ,श्रद्धा कपूर,रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिका वाली हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इसी साल 6 मार्च को रिलीज हुई ‘बागी 3’ ने पांच दिन में 76.94 करोड़ रुपये कमा लिए है।यह जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी। तरण ने फिल्म की कमाई का आकड़ा शेयर कर लिखा-‘फिल्म ‘बागी 3’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 17.50 करोड़, शनिवार को 16.03 करोड़, रविवार को 20.30 करोड़,सोमवार को 9.06 करोड़ और मंगलवार को 14.05 का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म का पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस का कुल कलेक्शन 76.94 करोड़ रुपये हो गया है।

एक्शन से भरपूर ‘बागी 3’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ के तीसरी किश्त है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे के अलावा जैकी श्रॉफ, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत, जमीर खोरी और दानिश भट्ट भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में दिशा पटानी स्पेशल अपीरियंस में हैं। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म के निर्देशक अहमद खान हैं।