Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आजमगढ़ : जमीन के विवाद में पीएसी जवान की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़। तरवां थाना क्षेत्र के कानूनगो गांव में शुक्रवार को जमीन के विवाद में पट्टीदारों ने पीएसी जवान की गोली मार कर हत्या कर दी। इस दौरान हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। पीएसी जवान प्रयागराज में तैनात था। इस समय छुट्टी लेकर घर आया था। तरवां थाना क्षेत्र के कानूनगो गांव निवासी मुन्ना पांडेय का पट्टीदारों से विवाद चल रहा है।

मुन्ना पांडये शुक्रवार की सुबह घर के पास खाली भूमि पर मिट्टी पाट रहा था। उसी दौरान मौके पर पहुंचे पट्टीदारों ने भूमि को विवादित बताते हुए विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी। कहासुनी के दौरान ही विपक्षियों ने फायर कर दिया और गोली मुन्ना पांडेय के 21 वर्षीय पुत्र छोटू पांडेय उर्फ चंद्रबली पांडेय को लग गयी। जब तक उसे लोग अस्पताल ले जाते उसकी मौत हो गयी। वहीं इस दौरान हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए।

पीएसी जवान की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी प्रो. त्रिवेणी व अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज कुमार पांडेय व तरवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी।