Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एटा: पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के ठिकाने पर की छापेमारी, शराब तस्करो में मचा हड़कंप

जनपद में कच्ची शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एसएसपी की सख्ती के बाद भी अवैध शराब से जुड़े शराब तस्करो के हौशले बुलंद है। पुलिस ने मुखविर की सूचना पर कच्ची शराब बनाने वाले ठिकानो में पर छापा मार कार्यबाही की गयी।

जिससे कच्ची शराब बनाने वाले शराब तस्करो में हड़कंप मच गया। पुलिस ने छापा मार कार्यबाही करते हुए भारी में मात्रा में कच्ची शराब , लहन , यूरिया और कच्ची शराब बनाने के उपकरण सहित एक शराब तस्कर को भी मोके से गिरप्तार किया है।

ये था पूरा मामला 

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया शराब तस्कर शातिर व्यक्ति है और इससे पहले भी कई बार शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है। पकड़ा गया शराब तस्कर लम्बे समय से अवैध शराब का कारोबार कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने पकड़े के शराब तस्कर को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है और कच्ची शराब के कारोबार से जुड़े अन्य लोगो की तलाश में जुट गयी है।

ये पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मानपुर के पास काशीराम कॉलोनी का है जहाँ पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी करते हुए 400 लीटर लहन 100 लीटर कच्ची शराब के साथ साथ तीन किलो यूरिया भी मौके से बरामद किया है। पुलिस ने मौके से कच्ची शराब बनाते एक अभियुक्त के साथ साथ भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किये है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को बहुत दिन से लगातार अवैध शराब बनाने की शिकायत मिल रही थी। तभी आज देहात कोतवाली पुलिस को मुखविर से मिली एक सूचना के बाद पुलिस ने मानपुर स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी में छापामार कार्यवाई की गयी ।

अवैध शराब माफियाओं में मचा हड़कंप

पुलिस की अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी से अवैध शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया और पुलिस की इस कार्यवाई के दौरान कई अन्य अभियुक्त मौके से फरार होने में सफल हो गये। सूत्रों की माने तो काशीराम कॉलोनी में लम्बे समय इस कच्ची शराब का कारोबार चल रहा था। जिसकी कई बार शिकायत भी की गयी थी। लेकिन कार्यबाही नहीं हो पा रही थी। फिलहाल पुलिस ने पकड़े के शराब तस्कर को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है और कच्ची शराब के कारोबार से जुड़े अन्य लोगो की तलाश में जुट गयी है