Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अरुणाचल के सीएम का बड़ा बयान, PM मोदी के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद कही ये बात

भारत में कोरोना वायस का प्रकोप जारी है। पिछले 12 घंटे में देश में कोरोना संक्रमण के 131 नए मामले सामने आए हैं। देश में अब इसका आंकड़ा 1965 पर पहुंच गया है। इसमें से 151 लोग ठीक हो चुके हैं यानी ऐक्टिव केस 1764 हैं। अब तक 50 लोगों की कोरोना की वजह से जान जा चुकी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात की।

पीएम मोदी के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट कर कहा कि 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, “15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होगा लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सोशल डिस्टैंसिंग का खयाल न रखा जाए।”

 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी से बातचीत में मिजोरम, दिल्ली, बिहार, तेलंगाना, पुड्डुचेरी, गोवा, त्रिपुरा, उत्तराखंड, मेघालय, हिमाचल के मुख्यमंत्रियों समेत राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रशासक मौजूद रहे।

इस बैठक में पीएम मोदी ने अलग-अलग राज्यों में कोरोना के बढञते मामलों को लेकर समीक्षा की। गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस बैठक में शामिल हुए।

इससे पहले 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दो दिन पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी। उस समय उन्होंने कोरोना के वैश्विक खतरे के प्रति मुख्यमंत्रियों को आगाह करते हुए पूरे देश को एकजुट होकर इसका सामना करने की जरूरत बताई थी।

हालाकिं उन्होने इस को लगभग ​डिलीट भी कर दिया हैं। अब सीएम पेमा खांडू ने ऐसा क्यो किया इसकी जानकारी उन्होने नही दी ​हैं।