Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक अज्ञात यूक्रेनी महिला ने रूसी सैनिकों के प्रति विरोध जताने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में खुद को किया टॉपलेस

कान्स: एक अज्ञात यूक्रेनी महिला ने रूसी सैनिकों के प्रति विरोध जताने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में खुद को टॉपलेस कर लिया। उसने अपने शरीर पर लिखे रेप के खिलाफ संदेश प्रकट करने के लिए अपने कपड़े उतार दिए। बता दें कि, इदरीस एल्बा और टिल्डा स्विंटन, इदरीस की पत्नी सबरीना धोवरे एल्बा और निर्देशक जॉर्ज मिलर के साथ अपनी फिल्म ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के दौरान कान्स प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर शिरकत की।

20 मई को जॉर्ज मिलर की ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट प्रीमियर में अचानक उतरी महिला यूक्रेनी झंडे के रंग में रंगे अपने शरीर को “Stop Raping Us’ शब्दों के साथ रंग कर रेड कार्पेट पर पहुंच गई। जब तक सुरक्षा गार्ड कुछ समझे उससे पहले ही ये महिला सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच चुकी थी। बता दें कि, इस समय फ्रांस में आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल की दुनिया भर में चर्चा हो रही है। लेकिन कांस में रेड कार्पेट पर उतरी एक अज्ञात महिला अचानक से तब सुर्खियों में आ गई जब वो यूक्रेन युद्ध का विरोध करते नजर आई। हंगामा होता देख cannes Authority वहां पहुंचकर पहले तो महिला को कोट से ढक दिया और फिर फोटोग्राफर्स से फोटो नहीं उतारने की अपील की। अज्ञात महिला कान्स फिल्स समारोह में पहुंचकर दुनिया को यह बताना चाह रही थी कि, यूक्रेन में युद्ध के दौरान महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा है, उनका रेप हो रहा है। उसने अपनी बॉडी पर लिखे मैसेज से दुनिया को यह संदेश देने का प्रयास कर रही थी कि, रूस ने जो जंग की शुरूआत की है उसे रोका जाए, ताकि यूक्रेन के नागरिक चैन की सांस ले सकें।बता दें कि, 24 फरवरी को रूस ने यूक्रेन पर हमला किया था। जंग अब भी जारी है और यूक्रेन युद्ध की आग में झुलस रहा है। जानकारी के मुताबिक यूक्रेन में अब तक हजारों लोग मारे जा चुके हैं। शहर तबाह हो रहे है। रिपोर्ट्स के अनुसार कई महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की खबरें भी प्राप्त हुई है।