Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमिताभ बच्चन ने सरदार उधम के निर्देशक शूजीत सरकार को उनकी आगामी फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं!

हाल ही में विक्की कौशल स्टारर सरदार उधम फिल्म की घोषणा की गई थी। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रशंसित निर्देशक को अब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से उनकी आगामी परियोजना के लिए शुभकामनाएं मिली हैं।

अमिताभ बच्चन, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सेलिब्रिटी हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पुराने निर्देशक दोस्त शूजीत को उनकी फिल्म सरदार उधम की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दी हैं और ट्रेलर का लिंक भी अपलोड किया है।

“Shoojit .. wishing you the very best .. ?? https://youtu.be/M0n12SiqtwE”

https://www.instagram.com/p/CUWjg_Tth2v/?utm_source=ig_web_copy_link

अतीत में एक साथ 3 परियोजनाओं पर काम करने के बाद, यह जोड़ी निश्चित रूप से एक मधुर रिश्ता साझा करती है। वे इससे पहले पिंक, पीकू और गुलाबो सीताबो जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कम-ज्ञात कहानी को क्रॉनिकल करते हुए, फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिलाकर रख देने वाली एक घटना में अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के लिए उनके असीम साहस की गहराई के बारे में है। यह फिल्म 16 अक्टूबर से विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।