Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आमिर को 12 तारीख यानी रविवार को हो खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 के लिए किया गया इंवाइट

बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान, जो सबसे बड़े खेल प्रेमियों में से एक के रूप में भी जाने जाते हैं, वो जल्द ही हरयाणा के पंचकुला के लिए रवाना होने के लिए तैयार हैं। दरअसल आमिर को 12 तारीख  यानी रविवार को होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 के लिए इंवाइट किया गया है। आमिर वहां एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगे और भारत के स्कूलों और कॉलेजों में युवा एथलीट प्रतिभाओं को संबोधित करते नजर आएंगे। आमिर की मौजूदगी से उत्साह बढ़ेगा और टैलेंट को पहचानने में भी मदद मिलेगी। ऐसे में दंगल के बाद यह पहला मौका होगा जब आमिर हरियाणा का दौरा करते हुए दिखाई देंगे।

यह पहली बार नहीं है, जब आमिर खान ने जमीनी स्तर के खेलों के प्रति अपना उत्साह दिखाया है।  कुश्ती, टेबल टेनिस से लेकर क्रिकेट तक, स्टार को अक्सर अलग-अलग तरह के खेलों में लिप्त देखा जाता है।  आमिर, जो एक उत्साही दर्शक और खेल के समर्थक हैं, उन्होंने जमीनी स्तर के खेलों के अनौपचारिक ब्रांड एंबेसडर भी हैं।  बता दें कि 2016 में, आमिर ने दंगल के जरिए  दुनिया को गीता और बबीता फोगट की पहले कभी नहीं बताई गई कहानी से रूबरू कराया।  जिसके बाद, दंगल दुनिया भर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है, जिसने महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों की अनकही यात्रा पर रोशनी डाल कर सुर्खियों में ला दिया।
हाल ही में आमिर आईपीएल के फिनाले को होस्ट करते दिखे थे और इसी के साथ खेल के प्रति अपने उत्साह को भी उनहोंने साबित किया। वहीं, आमिर के वर्कफंट की बात करे तो उनकी लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।