Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

9 महीने के प्रेग्नेंट महिला ने किया गजब का पोल डांस, VIDEO खड़े क्र देगा रोंगटे

गर्भावस्था महिलाओं के लिए बेहद अहम दौर होता है. जब से ये स्थिति शुरू होती हैं तभी से महिलाओं को सावधान बरतनी शुरू करनी पड़ती है. डॉक्टर उन्हें अधिक से अधिक आराम करने की सलाह देते हैं. गर्भवती महिलाओं को रिस्की कामों को नहीं करने की चेतावनी दी जाती है.

लेकिन कुछ महिलाएं खुद को मजबूत बनाने के लिए न जाने क्या क्या करती हैं. लेकिन फ्लोरिडा की रहने वाली एल्लिसन साइप्स ने इन धारणाओं को कहीं पीछे छोड़ दिया. एल्लिसन 9 महीने की गर्भवती हैं, लेकिन जो काम वो कर रही हैं उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आइये आपको भी दिखा देते हैं. 

गजब का किया पोल डांस 

9 महीने की गर्भवती एल्लिसन का पोल डांस जिसने भी देखा उसके पसीने छूट गए. आम तौर पर पोल डांस करना आपके लिए आसान नहीं होगा लेकिन ये 9 महीने की प्रेग्नेंट होने के बाद भी ये काम कर रही हैं. पेशे से एक डांसर एल्लिसन का पोल डांस देखकर लोग हैरान हो गए.

इस अवस्था में भी उन्होंने गजब का डांस किया. इस बारे में उन्होंने बताया कि मैं पिछले 13 सालों से पोल डांस कर रही हूं और मुझे इस बात की जानकारी है कि गर्भाशय में मौजूद बच्चे को बिना किसी नुकसान मैं कैसे डांस कर सकती हूं. आइये आपको बता देते हैं ये वीडियो.

इतना ही नहीं, एल्लिसन ने इन डांस के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किए, जिसे देखकर लोगों ने न केवल उनकी तारीफ की बल्कि उनके इस सकारात्मक कदम की भी सराहना की. कई महिलाएं अपनी प्रेग्नेंसी को झेलने लग जाती है, लेकिन एल्लिसन ने अपने डांस के जरिए संदेश दिया है कि इस अवस्था में भी आप अपने हर पल को दी सकती है.