Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज फ्लॉप होते नजर आ रही है

कुमार की फिल्म पृथ्वीराजचौहान बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है, पिछले कुछ समय में रिलीज हुई फिल्मों में अब ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का नाम भी जुड़ गया है जो दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल साबित हो गई। भारी भरकम बजट में बनी फिल्म 5 दिन में भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई है, ऐसे में अब फिल्म को फ्लॉप माना जा रहा है,जाहिर है फिल्म के रिलीज से पहले काफी ब’ज देखने को मिल रहा था,अक्षय ने प्रमोशन में खूब मेहनत भी की, लेकिन फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है,वीर यो’द्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित अक्षय की फिल्म की ओपनिंग काफी सुस्त रही थी। लेकिन जब फिल्म ने कमाई के मामले में वीकेंड पर थोड़ी रफ्तार पकड़ी तो हर किसी की उम्मीदें थोड़ी सी जाग गई थीं। लेकिन फिल्म के चौथे और पांचवे दिन का कलेक्शन निराश करने वाला ऐसा लग रहा कि कंगना के बाद अब अक्षय की फिल्म भी डब्बा गोल होती नजर आ रही है. जोकि बेहद हैरान करने वाली बात है क्योंकि इतने बड़े बजट की फिल्म जिसमे सोनू सूद, संजय दत्त जैसे कई और दिग्गज कलाकार थे, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा।सम्राट पृथ्वीराज ने वीकेंड पर ठीक कलेक्शन किया था, शनिवार और रविवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया, लेकिन सोमवार का कारोबार देख न सिर्फ मेकर्स, बल्कि फैंस भी काफी हैरान हैं।

सोमवार की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, वहीं मंगलवार को भी फिल्म का कलेक्शन बेहद कम रहा और 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया, ऐसे में अब यह फिल्म 100 करोड़ तो दूर 70 करोड़ तक भी बड़ी मुश्किल से पहुंचती हुई नजर आ रही है।