Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी के महामिलावट वाले बयान पर अखिलेश बोले, कौन कहां मिट जायेगा किसी को पता नहीं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महामिलावटी गठबंधन के बयान पर कटाक्ष करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष ने शुक्रवार को कहा कि यह ऐसी महामिलावट है कि कौन कहां मिट जायेगा,किसी को पता नही है। यादव ने यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में मोदी के गुरूवार को लोकसभा में दिये बयान के परिपेक्ष्य में कहा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मोदी को पता होना चाहिये कि यह ऐसी महामिलावट है कि कौन कहां मिट जायेगा किसी को पता नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर किये गये तंज पर अखिलेश ने कहा “ सबको पता है कि कौन चोर है और कौन चौकीदार है हालांकि इस तरह की भाषा सपा के शब्दकोष में नहीं है। समाजवादी सबका सम्मान करते हैं। ” आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल होने की किसी भी संभावना को हालांकि उन्होने सिरे से नकार दिया। उच्च शिक्षण संस्थानों में आरक्षण रोस्टर सिस्टम का विरोध करते हुये यादव ने कहा कि सपा रोस्टर सिस्टम के पूरी तरह खिलाफ है। कुंभ में उन्होने गंगा स्नान के समय संकल्प लिया था कि यदि उनकी पार्टी को मौका मिलेगा तो जातीय आंकड़े लाये जायेंगे और सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढाया जायेगा।

कुशीनगर और सहारनपुर में जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुये सपा अध्यक्ष ने कहा कि शराब के सेवन को राज्य की योगी सरकार बढ़ावा दे रही है। इस कारोबार में भाजपा के लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होने कहा कि सपाइयों को गुंडा कहने वाले मुख्यमंत्री को पता होना चाहिये कि उनके मंत्रिमंडल में आपराधिक छवि वाले नेताओं की तादाद कितनी है।