Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलायंस इंडस्ट्रीज का एजीएम 12 को, जियो गीगाफाइबर की मिल सकती है सौगात

 

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की 42वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का आयोजन 12 अगस्त को किया जायेगा। आरआईएल की ये बैठक मुंबई के बिड़ला सभागार में 11 बजे दिन से शुरू होगी, इस बैठक में आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अम्बानी कंपनी के शेयरधारकों को संबोधित करेंगे। यह जानकारी आरआईएल ने एक बयान जारी करके दी है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42वीं एजीएम में जियो गीगाफाइबर सेवा की लॉन्चिंग की घोषणा हो सकती है। बता दें कि पूरे देश भर के लोग जियो गीगाफाइबर सेवा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल इसका ट्रायल देश के कई शहरों में चल रहा है।

क्या और कैसे काम करता है जियो गीगाफाइबर

जियो गीगाफाइबर एक हाईस्पीड इंटरनेट सेवा है, जिसके जरिए इंटरनेट के अलावा कॉलिंग, टीवी, डीटीएच की सुविधा भी हासिल कर सकते हैं। इसके एक कनेक्शन पर एक साथ 40 डिवाइस कनेक्ट की जा सकती हैं। ट्रायल के दौरान ग्राहकों को 100 एमबीपीएस की स्पीड से डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके लिए कंपनी 4500 रुपये बतौर सिक्योरिटी आप से ले रही है।